Advertisement

मणिपुर हिंसा और वायरल वीडियो पर बोले पीएम मोदी, 'दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा'

पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में पिछले दो महीने से चली आ रही हिंसा और पिछले दिन इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो,...
मणिपुर हिंसा और वायरल वीडियो पर बोले पीएम मोदी, 'दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा'

पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में पिछले दो महीने से चली आ रही हिंसा और पिछले दिन इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया जा रहा है, को लेकर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस मामले पर कहा कि वह गहरी पीड़ा में हैं और यह घटना शर्मनाक है।

वीडियो पर पीएम मोदी ने कहा, "मैं दुखी हूं, घटना बेहद शर्मनाक है। किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे, जो इसके पीछे हैं।" संसद के मॉनसून सत्र से पहले, पत्रकारों से बात करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "यह शर्मनाक घटना है। यह किसने क्या, कौन ज़िम्मेदार है यह दूसरा मुद्दा है लेकिन इसने हमारे देश को शर्मसार किया है।"

उन्होंने अपील करते हुए कहा, "मैं सभी मुख्यमंत्रियों से कानून एवं व्यवस्था को सख्त रखने की अपील करता हूं। चाहें वो राजस्थान, छत्तीसगढ़ हो या मणिपुर...महिलाओं की इज्जत किसी भी राजनीति से ऊपर है।" बता दें कि बहुत सारे सांसदों ने लोकसभा और राज्यसभा में इसलिए नोटिस दिया है, कि वे मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा चाहते हैं।

विपक्षी दलों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि वे प्रधानमंत्री की मौजूदगी में चर्चा करना चाहते हैं। सूत्रों के हवाले से, केंद्र ने ट्विटर और सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से वीडियो को हटाने की अपील की है। बता दें कि मणिपुर में कुकी और नागा समुदायों के बीच हाई कोर्ट के एक आदेश के ऊपर तीन मई को हिंसा भड़की थी, जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad