Advertisement

पुंछ में हुए आतंकी हमले को लेकर शिवसेना(यूबीटी) ने कहा- पीएम,गृह मंत्री के राजनीतिक कार्य में व्यस्त रहने का आतंकियों ने उठाया फायदा

जम्मू-कश्मीर में सेना के एक वाहन पर हाल में हुए आतंकी हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र...
पुंछ में हुए आतंकी हमले को लेकर शिवसेना(यूबीटी) ने कहा- पीएम,गृह मंत्री के राजनीतिक कार्य में व्यस्त रहने का आतंकियों ने उठाया फायदा

जम्मू-कश्मीर में सेना के एक वाहन पर हाल में हुए आतंकी हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजनीतिक कार्य में व्यस्त हैं और आतंकवादियों ने इसका फायदा उठाया।

शिवसेना(यूबीटी) ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित एक संपादकीय में कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद भी कश्मीर घाटी में हिंसा जारी है और वहां कोई शांति नहीं है।

संपादकीय में कहा गया है, ‘‘प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री अपने राजनीतिक कार्य (कर्नाटक विधानसभा चुनाव) में व्यस्त हैं और आतंकवादियों ने इसका फायदा उठाया तथा जम्मू कश्मीर में सेना के वाहन पर बम फेंका।’’

जम्मू कश्मीर के पुंछ में बृहस्पतिवार को एक आतंकी हमले के बाद सेना के वाहन में आग लगने से पांच जवान शहीद हो गए तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र में कहा कि प्रधानमंत्री पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की भाषा बोलते हैं और जब चीन की बात आती है तब वह गौतम बुद्ध के अहिंसा के उपदेशों को याद करते हैं।

प्रधानमंत्री और गृह मंत्री पर निशाना साधते हुए संपादकीय में कहा गया है कि आतंकवादियों ने ऐसे वक्त में हमला करने का दुस्साहस किया जब देश में ‘‘मजबूत प्रधानमंत्री और गृह मंत्री’’ हैं, इसलिए कुछ तो गलत है।

इसमें कहा गया है कि केंद्रीय एजेंसियां मोदी-शाह के हथियार हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि आतंकवादी उनसे डरते नहीं हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad