Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने 'मन की बात' में लोगों के मुद्दों का जिक्र नहीं किया: कांग्रेस

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो...
प्रधानमंत्री मोदी ने 'मन की बात' में लोगों के मुद्दों का जिक्र नहीं किया: कांग्रेस

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में उन मुद्दों का कोई जिक्र नहीं किया जिनके बारे में लोग सुनना चाहते थे।

अपने तीसरे कार्यकाल में मन की बात के पहले एपिसोड को संबोधित करने के बाद प्रधान मंत्री पर कटाक्ष करते हुए, कांग्रेस के मीडिया और प्रचार प्रमुख खेड़ा ने सवाल किया कि उन्होंने एनईईटी, रेलवे दुर्घटना या "बुनियादी ढांचा ढहने" का उल्लेख क्यों नहीं किया।

खेड़ा ने कहा कि भले ही यह मोदी का तीसरा कार्यकाल है, लेकिन यह उनके अपने दम पर नहीं है। खेड़ा ने कहा, "सरकार बैसाखियों के सहारे चल रही है। हमने सोचा कि वह इस बार कुछ समझदारी वाली बात कहेंगे।"

खेड़ा ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने लोगों से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात नहीं की। उन्होंने कहा, "उन्होंने एनईईटी, या रेलवे दुर्घटना, या दैनिक बुनियादी ढांचे के ढहने के बारे में कुछ नहीं कहा, जिसके बारे में हम सुन रहे हैं। उन्होंने दिल्ली हवाई अड्डे पर हुई गंभीर घटना पर कुछ नहीं कहा, जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई।" 

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री ने लोगों के हित के किसी भी मुद्दे पर बात नहीं की। उनका तरीका एजेंडा बदलने का रहा है। क्योंकि हर कोई एनईईटी, घोटालों के बारे में बात कर रहा है, ध्यान भटकाने के लिए आप केरल के छत्र के बारे में बात कर रहे हैं..." कथित।

खेड़ा ने कहा, "चुनाव के दौरान आप उत्तर को दक्षिण के खिलाफ खड़ा कर रहे थे... क्या आपको लगता है कि लोग भूल जाएंगे? आप प्रचार के दौरान जो कहते हैं वह सच है, अब आप जो कर रहे हैं वह प्रचार है।"

तीसरे कार्यकाल के लिए पद संभालने के बाद अपने पहले मन की बात रेडियो प्रसारण में, प्रधान मंत्री मोदी ने रविवार को कहा कि लोगों ने दुनिया के सबसे बड़े चुनावों में देश के संविधान और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में अपना अटूट विश्वास व्यक्त किया, जिसमें 65 करोड़ से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad