Advertisement

खुद को पीड़ित दिखाकर नाकामियों से ध्यान भटका रहे हैं पीएम मोदीः कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनावों में अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री...
खुद को पीड़ित दिखाकर नाकामियों से ध्यान भटका रहे हैं पीएम मोदीः कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनावों में अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को पीड़ित के तौर पर पेश करने की राजनीति कर रहे हैं। साथ ही दावा किया कि देश की जनता बदलाव चाहती है और इसका रुझान कांग्रेस की तरफ है।

मंगलवार को कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से जो रुझान और जानकारी मिली है उससे पता चलता है कि चुनाव वाले पांचों राज्यों में जनता बदलाव चाहती है और यह झुकाव कांग्रेस की तरफ है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले गुजरात और अब पांच राज्यों के चुनाव में एक चीज देखने को मिली है कि प्रधानमंत्री खुद को पीड़ित के तौर पर पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के हुक्मरान है और देश की चुनौतियों और समस्याओं से निपटने की जिम्मेदारी भी उनकी है। लेकिन नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए वह इस तरह की राजनीति करते हैं।

'जिम्मेदारियों से भागने के बजाय जवाब दें'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यह बताना चाहिए कि जब कच्चे तेल की कीमत करीब 58 डॉलर प्रति बैरल हो गयी है तो फिर पेट्रोल की कीमत 80-90 रुपये क्यों है। गैस का सिलेंडर एक हजार रुपये का क्यों मिल रहा है। रुपये में गिरावट क्यों आ रही है। 10 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ।

गिराई है पीएम पद की गरिमा

उन्होंने पीएम से सवाल किया कि हम प्रधानमंत्री से यह पूछना चाहते हैं कि 2014 में लोगों ने जनादेश दिया था, उस खरा उतरने की बजाय खुद को पीड़ित क्यों दिखा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि देश की मौजूदा राजनीति में गिरावट के लिए प्रधानमंत्री मोदी खुद जिम्मेदार हैं क्योंकि वह इस तरह की  भाषा का इस्तेमाल करते हैं जो उनके पद की गरिमा के विपरीत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad