Advertisement

पीएम मोदी बोले, ईमानदारी के लिये लड़ रहे हैं हम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर नोटबंदी के मामले पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा है कि पूरा विपक्ष सच को दबाने की कोशिश कर रहा है पर ये लोग कामयाब नहीं होंगे। पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग किसी भी हाल में ईमानदारी के रास्ते पर नहीं आना चाहते, लेकिन ईमानदारों के आशीर्वाद से वह इस जंग को जरूर जीतेंगे।
पीएम मोदी बोले, ईमानदारी के लिये लड़ रहे हैं हम

प्रधानमंत्री ने खराब मौसम की वजह से बहराइच में हेलीकॉप्टर ना उतर पाने के कारण मोबाइल फोन पर दिए सम्बोधन में कहा कि विपक्षी दल हमें सरकार की बात बताने से रोक रहे हैं। हम उनसे संसद में कहते हैं कि आओ चर्चा करें लेकिन योजनाबद्ध तरीके से आसन के सामने आने और शोर मचाने का काम हो रहा है। एक तरह से सत्य को दबाने की कोशिश की जा रही है।”

उन्होंने कहा कि हम ईमानदारी के लिये लड़ रहे हैं लेकिन ये लोग किसी भी हालत में ईमानदारी के रास्ते पर नहीं आना चाहते। यह पहला मौका है जब एसपी और बीएसपी वाले एक ही भाषा बोल रहे हैं। पहली बार काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हम जो लड़ाई लड़ रहे हैं, उसके खिलाफ सपा और बसपा एक सुर में बोल रहे हैं। इन दोनों दलों को नोटबंदी से कठिनाई हुई है। यूपी की जनता इस बात को भली भांति जानती है, इसलिये मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता।

मोदी ने मोबाइल पर दिये अपने भाषण को मोबाइल बैंकिंग से जोड़ते हुए कहा कि आज ईमानदारी के रास्ते पर जाने के लिये देश का आम नागरिक कष्ट सहन कर रहा है जबकि बेईमान लोगों को दूसरी तरह की परेशानियां हो रही हैं।

मोदी ने विश्वास जताया कि ईमानदार नागरिकों की मदद से वह ईमानदारी की लड़ाई जीतेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार बेईमानों के पीछे पड़ी है।

मोदी ने उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि आज इस प्रदेश के हालात गुंडाराज में परिवर्तित हो गये हैं। हर व्यक्ति गुंडागर्दी से परेशान है। पुलिस भी ऐसे लोगों को नहीं रोक पा रही हैं। कहीं-कहीं पुलिसवाले गुंडों की मदद भी करते हैं. अगर इस प्रदेश को आगे ले जाना है तो गुंडों के रक्षकों को हटाना पड़ेगा। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा आपके सपनों को पूरा करके रहेगी।

प्रधानमंत्री ने बहराइच के साथ भावनात्मक लगाव जाहिर करते हुए कहा कि खराब मौसम के कारण वह रैली स्थल पर नहीं उतर सके। बहराइच के साथ उनका बेहद प्यार का नाता रहा है। वह जल्द ही फिर यहां आना चाहेंगे। यह मौसम का तकाजा है लेकिन मोबाइल फोन से मैं आप तक पहुंच गया हूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad