Advertisement

लोकसभा चुनावों के बाद प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर संभालेंगे देश की कमान: छगन भुजबल

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने बुधवार को कहा कि देश के मौजूदा माहौल को देखते हुए उन्हें...
लोकसभा चुनावों के बाद प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर संभालेंगे देश की कमान: छगन भुजबल

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने बुधवार को कहा कि देश के मौजूदा माहौल को देखते हुए उन्हें विश्वास है कि कुछ महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से देश की कमान संभालेंगे।

लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में सत्तारूढ़ सहयोगियों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा-अजित पवार गुट) के बीच सीटों के बंटवारे के बारे में पूछे जाने पर भुजबल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि तीनों दलों के नेता एक साथ बैठेंगे और इस पर फैसला करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘कुछ राज्यों में मौजूदा लहर और चुनाव के नतीजों को देखते हुए हर जगह हवा नरेन्द्र मोदी साहब के पक्ष में है। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी साहब 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।’’

राकांपा नेता ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘इस साल के अंत में होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री महायुति (सत्तारूढ़ गठबंधन) से होगा।’’ उन्होंने विश्वास जताया कि वे राज्य में चुनाव जीतेंगे।

जितेंद्र अव्हाड (राकांपा के शरद पवार खेमे से) ने टिप्पणी की थी कि पिछली महा विकास आघाड़ी सरकार में अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनाना एक गलती थी। इस बारे में पूछे जाने पर भुजबल ने दावा किया कि अगर उन्हें (अजित पवार को) साथ नहीं लिया गया होता तो राकांपा में उसी समय विभाजन हो जाता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad