Advertisement

कूच बिहार रैली में बोले पीएम, 'दुनिया कहती है कि मोदी मजबूत हैं, विपक्ष भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहता है'

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए...
कूच बिहार रैली में बोले पीएम, 'दुनिया कहती है कि मोदी मजबूत हैं, विपक्ष भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहता है'

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा, "दुनिया कहती है कि मोदी मजबूत नेता हैं जो कड़े फैसले ले सकते हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़े फैसले लिए हैं कि देश भ्रष्टाचार और आतंकवाद से मुक्त हो।

पश्चिम बंगाल कूचबिहार में एक रैली के दौरान उन्होंने कहा, ''मैं कह रहा हूं कि भ्रष्टाचार हटाओ, विपक्ष कहता है 'भ्रष्टाचारियों को बचाओ'।'' उन्होंने विपक्ष पर सीएए पर झूठ फैलाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “इंडिया ब्लॉक के साझेदार टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस झूठ की राजनीति में लिप्त हैं। भाजपा सरकार ने सीएए पेश किया है, लेकिन भारतीय गुट इसके बारे में झूठ फैला रहा है।'' उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव "देश में मजबूत और स्थिर सरकार बनाने" के लिए है।

इस अवसर पर उन्होंने टीएमसी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा, "यहां की टीएमसी सरकार केंद्रीय योजनाओं को लागू करने की अनुमति नहीं देती है।" उन्होंने कहा, “मेडिकल कॉलेज स्थापित करना भाजपा की पहचान है। हम देश के हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करना चाहते हैं। लेकिन टीएमसी सरकार हमें पश्चिम बंगाल में ऐसा करने की अनुमति नहीं देती है। पश्चिम बंगाल को रिकॉर्ड मात्रा में पैसा देने के बावजूद, टीएमसी के कारण कई परियोजनाएं समय पर पूरी नहीं होती हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि यह केवल भाजपा ही है जो पश्चिम बंगाल में "महिलाओं पर अत्याचार रोक सकती है।" उन्होंने कहा, ''केवल भाजपा ही पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार रोक सकती है। भाजपा ने यह सुनिश्चित करने का संकल्प लिया है कि संदेशखाली के दोषियों को सजा मिले।”

उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कई महिलाओं द्वारा टीएमसी नेता शाजहां शेख और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी की मांग के बाद विवाद भड़क गया था। महिलाओं ने शेख और उसके साथियों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट देने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि 21वीं सदी भारत के लिए "बहुत महत्वपूर्ण" है। उन्होंने कहा, ''यह समय भारत को विकसित बनाने का है और जब देश विकसित होगा तो पश्चिम बंगाल उसका बड़ा लाभार्थी होगा।''

उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा, "मैं सबसे पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि 2019 में, मैं उसी मैदान पर एक रैली को संबोधित करने के लिए यहां था, उन्होंने बीच में एक बड़ा मंच स्थापित किया था।" इस मैदान में (रैली के लिए) जगह कम कर दी जाए, ताकि लोग मोदी को सुन न सकें, तब मैंने यहां कहा था - 'दीदी, आपने सही काम नहीं किया, लोग इसका जवाब देंगे।' और आपने (उसे) जवाब दिया, लेकिन आज उसने ऐसा कुछ नहीं किया।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad