Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान को भाई बताने पर सियासत गरमाई, भड़के मनीष तिवारी, पूछा- क्या हम अपने सैनिकों की शहादत को भूल गए

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर से पाकिस्तान के करतारपुर...
नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान को भाई बताने पर सियासत गरमाई, भड़के मनीष तिवारी, पूछा- क्या हम अपने सैनिकों की शहादत को भूल गए

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर से पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे> पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे। स्वागत से अभिभूत नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बताया। सिद्धू के 'इमरान' प्रेम पर सियासत गरमा गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने करारा हमला बोला है। मनीष तिवारी ने कहा कि भारत के लिए इमरान खान आईएसआई एवं पाकिस्तानी सेना के उस गठजोड़ का मोहरा हैं जो मुल्‍क में हथियार, ड्रग्‍स और आतंकियों को भेजता है। पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य ने सवाल किया कि क्या हम अपने सैनिकों की शहादत इतनी जल्द भूल गए..?

सिद्धू ने इमरान खान को भाई बताने वाले वीडियो को लेकर विवाद पर कहा है कि भाजपाजो भी आरोप लगाना चाहे, लगा ले। मेरी न तो कोई दुकान है और ना ही रेत की खान. मेरा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि आज ही गुरुद्वारे में नतमस्तक होकर आया हूं। पिछली बार भी यही बात की थी। मुद्दों को भटकाने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए। अगर बात का बतंगड़ बनाना है तो कोई भी बना सकता है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के कलाकारों की का उदाहरण देते हुए कहा कि चाहे नुसरत फतेह अली खान हो या फिर भारत के किशोर कुमार, यह सब लोग एक-दूसरे को जोड़ने वाले है।

वहीं भाजपा ने करतारपुर साहिब के दौरे पर गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को चिंताजनक बताया। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस को हिन्दुत्व में बोको हरम और आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन नजर आते हैं जबकि इमरान खान उसे भाई जान नजर आते हैं।

बता दें कि सिद्धू का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें एक पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते नजर आते हैं। इस वीडियो में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू कहते नजर आ रहे हैं कि इमरान खान उनके बड़े भाई जैसे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad