Advertisement

आगरा में जहरीली शराब से मौतों पर बोलीं प्रियंका गांधी- शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है भाजपा सरकार

जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की योगी...
आगरा में जहरीली शराब से मौतों पर बोलीं प्रियंका गांधी- शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है भाजपा सरकार

जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें हो गईं। इस साल यूपी में जहरीली शराब से लगभग 200 मौतें हो चुकी हैं। प्रदेश में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों और पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। शराब माफियाओं पर बीजेपी सरकार इतनी मेहरबान क्यों है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सरकार को इससे पहले भी कई मुद्दों पर घेर चुकी हैं.।प्रियंका गांधी ने कल अपने एक ट्वीट में कैग रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कैग रिपोर्ट ने यूपी सरकार के कई विभागों में हजारों करोड़ के घोटाले उजागर किए हैं। आखिर कब तक सरकार अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालेगी। प्रदेश की जनता के हजारों करोड़ घोटालों की भेंट चढ़ गए और सरकार के पास कोई जवाब ही नहीं है। वहीं, गन्ने के दामों में बढ़ोत्तरी न होने को उन्होंने किसानों के साथ अन्याय बताया था।

मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सीएम ऑफिस ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट कर आरोपियों पर कठोरतम कार्रवाई की गई। ट्वीट में कहा गया कि, 'अवैध और जहरीली शराब के सेवन से जनपद आगरा में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में संबंधित स्थानीय अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाएगी। अवैध शराब के निर्माण, क्रय, विक्रय की एक भई घटना घटित न हो, इसके लिए कठोर कदम उठाए जाएं।' वहीं, दूसरे ट्वीट में कहा गया कि 'अवैध शराब के खिलाफ प्रदेशव्यापी अभियान तेज करते हुए ठिकानों पर छापेमारी की जाए और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad