Advertisement

सिद्धू के सलाहकारों से कांग्रेस में बखेड़ा, हरीश रावत बोले- तुरंत हटाओ नहीं तो हाईकमान लेगा सख्त फैसला

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों की टिप्पणियों से राष्ट्रीय स्तर पर आलोचकों...
सिद्धू के सलाहकारों से कांग्रेस में बखेड़ा, हरीश रावत बोले- तुरंत हटाओ नहीं तो हाईकमान लेगा सख्त फैसला

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों की टिप्पणियों से राष्ट्रीय स्तर पर आलोचकों के निशाने पर आए कांग्रेस हाईकमान ने अब अपने तेवर सख्त कर दिए हैं। गुरुवार को पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने सिद्धू से कहा है कि वे अपने सलाहकारों को फौरन हटाएं।

रावत ने एक निजी चैनल पर दिए इंटरव्यू में कहा कि सिद्धू को अपने सलाहकारों को हटा देना चाहिए और यदि सिद्धू ऐसा नहीं करेंगे तो हाईकमान खुद कठोर फैसला लेगा। उन्होंने कहा कि यह सलाहकार सिद्धू के निजी हैं, न कि कांग्रेस के सलाहकार हैं। कांग्रेस को ऐसे सलाहकारों की कोई आवश्यकता नहीं है। वह यदि ऐसे सलाहकारों को नहीं हटाते तो हाईकमान सीधे तौर पर सिद्धू के विरुद्ध भी कार्रवाई कर सकता है। 

बता दें कि सिद्धू द्वारा अपने सलाहकार के तौर पर नियुक्त प्रो. प्यारा लाल गर्ग और मालविंदर सिंह माली ने हाल के दिनों में कश्मीर और पाकिस्तान के मुद्दों के अलावा अमरिंदर सरकार के विरुद्ध सोशल मीडिया पर लगातार विवादास्पद टिप्पणियां कीं। जिन्हें लेकर एक ओर कांग्रेस हाईकमान राष्ट्रीय स्तर पर विरोधियों खासकर भाजपा के निशाने पर आ गई। जबकि पंजाब में कांग्रेस को विपक्ष और जनता से सामने फजीहत झेलनी पड़ी। सूबे के सीएम अमरिंदर ने भी पिछले दिनों उनके सलाहकारों पर टिप्पणी की थी।

रविवार को कैप्‍टन ने सिद्धू से कहा कि वह अपने सलाहकारों को काबू में रखें। अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को ऐसी आपत्तिजनक और बेतुकी टिप्पणियों को लेकर आगाह किया जो राज्य और देश की शांति व स्थिरता के लिए खतरनाक हैं। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू के ये सलाहकार न मामलों पर न बयान दें जिनके बारे में उन्हें स्पष्ट रूप से बहुत कम या कोई जानकारी नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad