Advertisement

डाकोर में बोले राहुल, गलत शब्द नहीं, मीठा बोलो और बीजेपी को भगाओ

गुजरात में विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच...
डाकोर में बोले राहुल, गलत शब्द नहीं, मीठा बोलो और बीजेपी को भगाओ

गुजरात में विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रैलियां कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डाकोर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि  गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो प्रधानमंत्री हैं, वो एक पद है। आप कांग्रेस पार्टी के हो, प्यार से बात कीजिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और उन्हें भगाओ।

दरअसल,जब राहुल गांधी पीएम मोदी और बीजेपी की आलोचना कर रहे थे, उसी दौरान किसी ने मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। राहुल गांधी यहीं रुक गए। उन्होंने उस व्यक्ति को इसके लिए फटकार लगाई।

राहुल का ये बयान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की उस टिप्पणी को लेकर भी माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ 'नीच' शब्द का इस्तेमाल किया था।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा, “कल मैंने मोदी जी का भाषण सुना, उसमें मोदी जी ने 90% बातें मोदी जी की ही कीं।”

बता दें कि राहुल गांधी चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले खेड़ा जिले के डाकोर गए। यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रणछोड़जी मंदिर में माथा टेका. इस दौरान कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी उनके साथ मौजूद थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad