Advertisement

राहुल गांधी बोले- देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है, अमीर-गरीब के बीच बढ़ रही है खाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है और उन्होंने...
राहुल गांधी बोले- देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है, अमीर-गरीब के बीच बढ़ रही है खाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है और उन्होंने अमीर और गरीब के बीच बढ़ती खाई को पाटने पर जोर दिया।

सब्जियों की बढ़ती कीमतों के कारण अपनी परेशानी बताते हुए एक सब्जी विक्रेता के भावुक होने की 20 जुलाई की एक समाचार क्लिप साझा करते हुए, राहुल गांधी ने कहा, "देश को दो वर्गों में विभाजित किया जा रहा है। एक तरफ सत्ताधारी सरकार द्वारा संरक्षित शक्तिशाली लोग हैं और दूसरी तरफ जिनके निर्देश पर देश की नीतियां बनाई जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ आम भारतीय हैं, जिनके लिए सब्जी जैसी बुनियादी चीजें भी पहुंच से बाहर होती जा रही हैं।" राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, "हमें अमीर और गरीब के बीच इस बढ़ती खाई को पाटना होगा और इन आंसुओं को पोंछना होगा।"

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी वीडियो ट्वीट किया और सत्तारूढ़ भाजपा और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल के सांसद गैर-मुद्दों को लेकर संसद में चिल्ला रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री लोगों को झूठी उम्मीदें दे रहे हैं। "मीडिया चैनल सरकार के मुखपत्र बने हुए हैं और जनता के मुद्दों से कोसों दूर हैं। इन सबके बीच महंगाई और घटती आय से जूझ रही आम जनता के दर्द और सिसकियों की किसी को कोई परवाह नहीं है।" वाड्रा ने एक ट्वीट में कहा, "हमारी राजनीति आम लोगों की इस पीड़ा को साझा करने का एक प्रयास है। इस पीड़ा का ख्याल रखने और इसे खत्म करने का एक प्रयास है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad