Advertisement

राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- हर-हर अन्नदाता, घर-घर अन्नदाता, किस-किस को रोकोगे

तीनों कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के पक्ष में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर...
राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- हर-हर अन्नदाता, घर-घर अन्नदाता, किस-किस को रोकोगे

तीनों कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के पक्ष में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। हरियाणा के करनाल में किसानों की महापंचायत और मिनी सचिवालय के घेराव के एलान के बीच राहुल गांधी ने ट्विटर पर किसानों की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विट किया, "जहां हर-हर अन्नदाता, घर-घर अन्नदाता, वहां किस-किस को रोकोगे?"

इससे पहले राहुल गांधी ने किसानों को लेकर ट्वीट किया था। राहुल गांधी ने लिखा था, "डटा है, निडर है, इधर है, भारत भाग्य विधाता!" एवं रविवार को किए ट्वीट में उन्होंने लिखा, "गूंज रही है सत्य की पुकार, तुम्हें सुनना होगा, अन्यायी सरकार! #मुज़फ्फरनगर_किसान_महापंचायत."

बता दें कि करनाल में किसानों की विशाल महापंचायत हुई, जिसमें भारी भीड़ दिखाई दी। इसके अलावा किसानों ने आज 28 अगस्त को हुए प्रदर्शनकारी किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में लघु सचिवालय के घेराव का भी एलान किया है। घेराव के मद्देनज़र हरियाणा सरकार ने 11 सदस्यीय कमेटी को किसानों से बातचीत के लिए भेजा, मगर किसानों और सरकार की बाचतीच नाकाम रही। इसके बाद हजारों की संख्या में किसान मिनी सचिवालय की ओर बढ़े और घेराव किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad