Advertisement

फतेहगढ़ साहिब की रैली में राहुल गांधी ने बीजेपी-आप पर साधा निशाना, कहा- पंजाब को शांति और स्थिरता की जरूरत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब के फतेहगढ़ साहिब की रैली में राहुल गांधी ने भाजपा और आप पर जमकर...
फतेहगढ़ साहिब की रैली में राहुल गांधी ने बीजेपी-आप पर साधा निशाना, कहा- पंजाब को शांति और स्थिरता की जरूरत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब के फतेहगढ़ साहिब की रैली में राहुल गांधी ने भाजपा और आप पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'पंजाब को शांति और स्थिरता की जरूरत है।' उन्होंने यह भी कहा कि 'मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा, बोलने से पहले राज्य की समस्याओं को ध्यान से देखूंगा।'

राहुल गांधी ने कहा कि कुमार विश्वास का वीडियो पूरे देश में वायरल है। उन्होंने आम आदमी पार्टी को शुरू किया, लेकिन केजरीवाल उनके आरोपों के बारे में एक भी शब्द नहीं बोल रहे। केजरीवाल को बताना चाहिए कि क्या कुमार विश्वास सच बोल रहे हैं या झूठ। राहुल ने कहा कि केजरीवाल इसलिए जवाब नहीं दे रहे हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी के फाउंडर सच बोल रहे हैं। नशा तस्करी मामले में बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के मामले में भी राहुल गांधी ने केजरीवाल को घेरा।

दिल्ली की मोहल्ला क्लीनिकों पर राहुल ने कहा कि कोविड के समय मोहल्ला क्लीनिक कहां थी। उस समय लोग आक्सीजन सिलेंडर के लिए भटकते रहे। कांग्रेस ने लोगों की मदद की। राहुल ने कहा कि मोदी और केजरीवाल के पीछे कुछ शक्तियां हैं जो न केवल देश, बल्कि पंजाब को बर्बाद करने में जुटी हैं।

उन्होंने कहा कि मैं कहता रहा, नशा देश के लिए खतरा है। मैं फिर से यही कह रहा हूं कि पंजाब ऐसा राज्य नहीं है जहां प्रयोग होने चाहिए। पंजाब में विकास और विकास निरर्थक होगा यदि ड्रग्स यहां के युवाओं के जीवन को नष्ट करना जारी रखता है।

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में आकर कहा था पंजाब में नशा बढ़ रहा है। यह चिंताजनक है। तब पंजाब में अकाली-भाजपा की सरकार थी। तब भाजपा ने उन पर तंज कसा था कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि अब गृह मंत्री अमित शाह पंजाब में कह रहे हैं कि वह पंजाब को नशामुक्त करेंगे। कोविड के समय भी उन्होंने सरकार को पहले ही चेता दिया था, लेकिन सरकार ने तब भी कहा था कि राहुल झूठ बोल रहे हैं। इसका खामियाजा बाद में देश ने भुगता। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार अपने अरबपति मित्रों की मदद कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad