Advertisement

गडकरी की राहुल पर चुटकी, कांग्रेस को खतम करके बापू की इच्छा पूरी करेंगे

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कहा कि राहुल ग्रैंड ओल्ड पार्टी को समाप्त करने की महात्मा गांधी की इच्छा को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं। गडकरी ने कहा कि गोवा में आम आदमी पार्टी के कार्यों से आने वाले चुनाव में भाजपा को फायदा होगा क्योंकि वह कांग्रेस के वोट बैंक को निगल रही है।
गडकरी की राहुल पर चुटकी, कांग्रेस को खतम करके बापू की इच्छा पूरी करेंगे

केंद्रीय मंत्री ने कहा, महात्मा गांधी का एक सपना था कि स्वतंत्रता के बाद कांग्रेस को समाप्त हो जाना चाहिए। वह कांग्रेस मुक्त भारत चाहते थे। राहुल गांधी समेत उनके कई अनुयायी एवं अन्य कांग्रेसजन अब उनकी इच्छा को पूरा करने में लगे हैं। गोवा में कांग्रेसजनों की आपसी लड़ाई से भी इसमें सहयोग मिल रहा है।

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने की शुरूआत गोवा में 2017 के विधानसभा चुनाव से होगी जब राज्य से कांग्रेस खत्म हो जायेगी। गडकरी ने गोवा में भाजपा विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि राजनीतिक परिदृश्य में आप के आने से भाजपा को फासदा होगा।

उन्होंने कहा कि अगर आप को दस वोट मिलते हैं तब वह हमारे केवल दो वोट लेगी जबकि कांग्रेस के आठ वोट लेगी। गडकरी ने दावा किया कि गोवा में कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad