Advertisement

"सीने पर खाएंगे तेरी गोली, बता कहां आना है...", पूर्व आईपीएस अफसर के ट्वीट पर भड़के बजरंग पूनिया

28 मई यानी रविवार का दिन भारत के लिए एक तरह से विशेष दिन रहा। दिल्ली में कल देश की नई संसद का उद्घाटन हुआ।...

28 मई यानी रविवार का दिन भारत के लिए एक तरह से विशेष दिन रहा। दिल्ली में कल देश की नई संसद का उद्घाटन हुआ। मगर इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसने इसके विपरीत एक तस्वीर को देश के सामने रख दिया। दरअसल, दिल्ली पुलिस और पहलवानों के बीच एक बार फिर तनातनी हुई। अब इसे लेकर पूर्व आईपीएस अफसर ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि पहलवान पहलवान बजरंग पूनिया बिफर पड़े।

बता दें कि विगत दिन की तनातनी और पहलवानों पर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराते हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी एनसी अस्थाना ने ट्वीट किया और कहा, " ज़रूरत हुई तो गोली भी मारेंगे। मगर, तुम्हारे कहने से नहीं। अभी तो सिर्फ कचरे के बोरे की तरह घसीट कर फेंका है। दफ़ा 129 में पुलिस को गोली मारने का अधिकार है। उचित परिस्थितियों में वो हसरत भी पूरी होगी। मगर वह जानने के लिये पढ़ा लिखा होना आवश्यक है। फिर मिलेंगे पोस्टमॉर्टम टेबल पर!"

ज्ञात हो कि रविवार को दिल्ली पुलिस ने संसद भवन की तरफ मार्च कर रहे पहलवानों को आगे बढ़ने से रोक दिया था। दिल्ली पुलिस का कहना है कि नियम तोड़ने के कारण उन्हें पहलवानों को हिरासत में लेना पड़ा। साथ ही जंतर-मंतर से भी पहलवानों की प्रदर्शन वाली जगह को खाली करा दिया गया। आपको बता दें कि पहलवान यहां पिछले करीब महीने से ज्यादा समय से धरना दे रहे थे।

दिल्ली पुलिस और पहलवानों के बीच गर्मी बढ़ी तो बजरंग पूनिया ने दिल्ली पुलिस से कहा था कि हमें गोली मार दो। अब बजरंग के इसी बयान पर पूर्व आईपीएस एनसी अस्थाना ने ट्वीट कर कहा है कि जरूरत पड़ी तो वह भी करेंगे। इसपर बजरंग पूनिया ने भी प्रतिक्रिया दी और लिखा, "ये IPS ऑफिसर हमें गोली मारने की बात कर रहा है। भाई सामने खड़े हैं, बता कहां आना है गोली खाने कसम है पीठ नहीं दिखाएंगे, सीने पे खाएंगे तेरी गोली। ये ही रह गया है अब हमारे साथ करना तो ये भी सही।" गौरतलब है कि एनसी अस्थाना केरल के पूर्व पुलिस महानिदेशक रह चुके हैं। बहरहाल, उनके बयान को कई लोग गलत करार दे रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इस ट्वीट पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad