Advertisement

दिग्विजय सिंह को मिला राशिद अल्वी का साथ, कहा- "सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करें ..."

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को राशिद अल्वी...
दिग्विजय सिंह को मिला राशिद अल्वी का साथ, कहा-

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को राशिद अल्वी का साथ मिल गया है। दिग्विजय सिंह के बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा कि सर्जिकल सट्राइक को लेकर हमें अपनी फौज पर विश्वास है। जब सरकार कह रही है कि हमारे पास वीडियो है और दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि वीडियो दिखा दें तो छिपाने की क्या जरूरत है। आप देश से माफी मांगिए और कहिए कि हमारे पास वीडियो नहीं है।

राशिद अल्वी ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जो सवाल सरकार से पूछे हैं उनमें कुछ गलत नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर सरकार के पास सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो है तो उसे दिखाना चाहिए। अल्वी ने कहा, 'इसमें क्या गलत है कि दिग्विजय सिंह सरकार से इसे दिखाने के लिए कह रहे हैं? हम सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत नहीं मांग रहे हैं, लेकिन सरकार अपने दावे वाला वीडियो दिखाए'।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> | We&#39;ve confidence in our security forces but can&#39;t trust BJP govt. Govt says it has video (of surgical strike) so what&#39;s wrong with Digvijaya Singh asking govt to show it? We&#39;re not asking for proof (of strike) but govt should show video it claims it has:Rashid Alvi, Cong <a href="https://t.co/ULtlUyBgLJ">pic.twitter.com/ULtlUyBgLJ</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1618827486342811648?ref_src=twsrc%5Etfw">January 27, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

राशिद अल्वी ने कहा कि भाजपा हमेशा झूठ बोलती है और इसी में माहिर है। उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान पर सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल नहीं उठा रहे हैं, बस वीडियो मांग रहे हैं। अल्वी ने कहा कि अगर भाजपा सरकार के पास वीडियो नहीं है तो उसे देश से माफी मांगनी चाहिए।

इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भाजपा सरकार ने देश में भाई-भाई को अलग करने का काम किया है। पुलवामा (कश्मीर) आतंकवाद का केंद्र बन चुका है वहां हर गाड़ी की जांच होती है, लेकिन एक गाड़ी बिना जांच पड़ताल के उल्टी दिशा से आती है और सुरक्षाकर्मियों के काफिले से टकराती है, जिसमें हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो जाते हैं। मगर भाजपा सरकार ने इस घटना की जानकारी लोकसभा और जनता के सामने क्यों नहीं रखी। इसी तरह सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं लेकिन प्रमाण कुछ नहीं दिया। भाजपा केवल झूठ पर राज कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad