Advertisement

मोदी का ट्विटर पर किसी को फॉलो करना चरित्र प्रमाणपत्र नहीं: भाजपा

भाजपा के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से जारी इस बयान में कहा गया है कि पीएम मोदी ऐसे नेता हैं, जो अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करते हैं और उन्होंने कभी भी किसी को ब्लॉक या अनफॉलो नहीं किया।
मोदी का  ट्विटर पर किसी को फॉलो करना चरित्र प्रमाणपत्र नहीं: भाजपा

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर ट्विटर पर अपशब्द कहने वाले व्यक्ति को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा फॉलो किए जाने के मामले में भाजपा का बयान आया है।

इस विवाद को भाजपा ने फर्जी और हास्यास्पद करार दिया है। पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी तो राहुल गांधी और केजरीवाल को भी फॉलो करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के आइटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल जैसे विपक्षी नेताओं के फॉलोवरों के व्यवहार पर कोई विवाद नहीं होता। उन्होंने कहा कि मोदी का किसी व्यक्ति को ट्विटर पर फॉलो करना किसी तरह का चरित्र प्रमाणपत्र नहीं है। वे कई आम लोगों को फॉलो करते हैं और उनसे लगातार बात भी करते हैं।

पीएम अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करते हैं

भाजपा ने कहा कि पीएम मोदी राहुल गांधी को भी फॉलो करते हैं, जो लूट और धोखाधड़ी के आरोपी हैं। वे अरविंद केजरीवाल को भी फॉलो करते हैं, जिन्होंने उन्हें अपशब्द कहे थे। वे पार्थेश पटेल को भी फॉलो करते हैं, जिन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पीएम को गालियां दी हैं। भाजपा के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से जारी इस बयान में कहा गया है कि पीएम मोदी ऐसे नेता हैं, जो अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करते हैं और उन्होंने कभी भी किसी को ब्लॉक या अनफॉलो नहीं किया।

क्या है मामला?

दरअसल, एक व्यक्ति ने गौरी लंकेश की हत्या को लेकर में ट्विटर पर अपशब्द कहे थे। जिसके बाद कई लोगों ने इसका विरोध किया था। गुरुवार को विरोध इतना बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर #BlockNarendraModi हैशटैग ट्रेंड करने लगा, जिसमें लोग पीएम मोदी को ब्लॉक करने के बाद उसकी तस्वीर सोशल मीडिया में डालने लगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad