Advertisement

अडाणी मुद्दे पर सांसदों के मार्च से पहले ईडी कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

अडाणी समूह से जुड़े मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा संसद भवन से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)...
अडाणी मुद्दे पर सांसदों के मार्च से पहले ईडी कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

अडाणी समूह से जुड़े मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा संसद भवन से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मुख्यालय तक मार्च किए जाने के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को जांच एजेंसी कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विपक्षी दलों के मार्च को देखते हुए ईडी कार्यालय के बाहर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

इससे पहले विभिन्न विपक्षी दलों के सदस्यों ने अडाणी समूह से जुड़े मामले को लेकर बुधवार को संसद भवन से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय तक मार्च निकालने और जांच एजेंसी को एक शिकायत सौंपने का निर्णय लिया।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे के संसद भवन परिसर स्थित कार्यालय में विपक्षी दलों के नेताओं ने अडाणी मुद्दे पर अपनी संयुक्त रणनीति में समन्वय के लिए एक बैठक की।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि यह विरोध मार्च दोपहर में संसद भवन से शुरू होगा और इसमें विभिन्न विपक्षी दलों के सांसद हिस्सा लेंगे।

अमेरिकी वित्तीय शोध संस्था ‘हिंडनबर्ग रिसर्च’ की रिपोर्ट आने के बाद से ही अडाणी समूह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर विपक्षी दलों के सदस्यों की मांग है कि इस मुद्दे की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन किया जाए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad