Advertisement

बिहार भी अलगाववादियों का गढ़ बनता जा रहा है : गिरिराज सिंह

केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता गिरिराज सिंह ने सावधान करते हुए कहा है कि कश्‍मीर के बाद बिहार में भी अलगाववादियों का बढ़ावा मिल रहा है। अलगाववादियों की यहां नर्सरी चल रही है। लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं है।
बिहार भी अलगाववादियों का गढ़ बनता जा रहा है : गिरिराज सिंह

 

सुपौल में तिरंगा यात्रा में भाग लेने पहुंचे सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि, 'बिहार राज्य आतंकवादियों का गढ़ बनता जा रहा है और सरकार को इसकी फिक्र ही नहीं है। सरकार वोट बैंक के चक्कर में आंखें मूंदे हुए है।'

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों शांत रहने वाले बिहार में बुधवार को वोटबैंक की चिंता में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है। तुष्टिकरण के कारण यह प्रदेश आतंकवादियों का गढ़ बन गया है। अपने बयानों से चर्चित रहने वाले सिंह ने कहा कि राजधानी पटना के भीड़ वाले चौराहे पर जुलूस निकालकर 'पाकिस्तान जिन्दाबादके नारे लगते हैं परंतु सरकर को इसका सबूत नहीं मिल पाता है।

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में पाकिस्तान का झंडा फहरता रहता है परंतु प्रशासन को इसकी थोड़ी भी भनक नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराब का शगूफा छोड़कर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि नीतीश ने राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से हाथ मिलाकर एक तरह से बिहार में जंगलराज को ही बढ़ावा दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad