Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा की पीएम मोदी को नसीहत, अपनी कार्यशैली में करें बदलाव

भाजपा से नाराज चल रहे सिने अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी...
शत्रुघ्न सिन्हा की पीएम मोदी को नसीहत, अपनी कार्यशैली में करें बदलाव

भाजपा से नाराज चल रहे सिने अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी कार्यशैली में बदलाव करने के नसीहत दी है। सिन्हा अपनी बेबाक टिप्पणियों से हरदम मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते रहे हैं।

पटना साहिब के सांसद ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधान सेवक से मेरा विनम्र अनुरोध है कि पार्टी की अंतरध्वनि को सुने। उन्होंने आरोप लगाया कि संभवतः आपसे न कोई बोलता है, न आप किसी की सुनते हैं।

सिन्हा ने आगाह किया कि अभी भी ज़्यादा क्षति नहीं हुई है लेकिन आप कार्यशैली में बदलाव करें। उन्होंने मोदी को सलाह दी कि वे पार्टी में सभी को एक नज़र से देखें, जिससे पार्टी में नई ऊर्जा का संचालन हो।

पुराने लोगों से संवाद शुरू करें

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा की पीएम सर, आपके कुछ राजनीतिक और सुरक्षा सलाहकार आपको गलत रास्ते पर ले जा रहे हैं और आपको राजनीतिक परिदृश्य में जो बदलाव हो रहे हैं उससे अलग कर रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आप संवाद की दुहाई देते हैं, उसे पुराने लोगों के शुरू किए जाने की जरूरत है।

इससे पूर्व उन्होंने कहा था कि समय आ गया है जब आडवाणीजी, जोशीजी, यशवंतजी, अरुण शौरी जैसे वरिष्ठों और ज्ञानियों से आशीर्वाद लिया जाए। इसके साथ ही कीर्ति आजाद जैसे सहयोगियों को गले लगाया जाए। सिन्हा ने याद दिलाया कि सुबह का भूला अगर शाम को घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। इतिहास की चर्चा करते हुए उन्होंन कहा कि सर, यहां कई उदाहरण हैं कि कोई अजेय नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad