Advertisement

सुरजेवाला ने पीएम से पूछा, ‘मौन मोदी’ से ‘बोल मोदी’ कब बनेंगे

पीएनबी घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर कांग्रेस ने आज फिर सवाल उठाए है। कांग्रेस के...
सुरजेवाला ने पीएम से पूछा, ‘मौन मोदी’ से ‘बोल मोदी’ कब बनेंगे

पीएनबी घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर कांग्रेस ने आज फिर सवाल उठाए है। कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने  पूछा कि प्रधानमंत्री ‘मौन मोदी’ से ‘बोल मोदी’ कब बनेंगे।


सुरजेवाला ने ट्विटर पर अपने सवालों में कहा कि पीएनबी घोटाले में शामिल रकम 22,600 करोड़ रुपए तक बढ़ गई है और बैंक का कहना है कि इसमें और इजाफा हो सकता है। उन्होंने यही सवाल बाद में बेंगलूरू में संवाददाताओं से बात करने के दौरान भी उठाए।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि नीमो-चौकसी घोटाले की लूट बड़ी हो गई है। पीएनबी ने स्वीकार किया है कि यह दो अरब डालर हो गई है। इसमें बैंक लूट घोटाला 22,600 करोड़ रुपये और जन धन लूट योजना के 5,000 करोड़ रुपये भी जुड़ गए हैं। पिछले दस दिन में 31,691 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया है। ‘मौन मोदी’ ‘बोल मोदी’ कब बनेंगे।’

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा है कि ‘छोटा मोदी’ और ‘मेहुल भाई’ पर मोदी की चुप्पी जारी है जबकि यह घोटाला बढ़ता ही जा रहा है। जब देश का स्वघोषित चौकीदार देश के सबसे बड़े लूट पर बोलने से इनकार कर रहा है तो यह गंभीर चिंता की बात है।


कांग्रेस ने कहा कि छोटा मोदी पीएनबी घोटाले को 13 दिन बीत गए हैं। घोटाले की रकम में 1323 करोड़ रुपये और जुड़ने की आशंका है। प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी किसे बचा रही है। कांग्रेस ने पूछा है कि प्रधानमंत्री को इस संबंध में सफाई देने और बोलने के लिए कितना बड़ा घोटाला चाहिए।

सुरजेवाला ने बेंगलूरू मे कहा, “इसके लिए जिम्मेदार कौन है? जनता के पैसे के लूट के लिए कौन जिम्मेदार है? हम प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी से हाथ जोड़कर आग्रह करते हैं...आदरणीय प्रधानमंत्री आप कब मौन मोदी से बोल मोदी में बदलेंगे।”

उन्होंने कहा कि 46 महीनों के दौरान यदि किसी एक व्यक्ति को भ्रष्टाचार पर जवाब देना है तो वह मोदी और उनकी पार्टी भाजपा है। सुरजेवाला ने कहा कि हम देश के लोगों की तरफ से यह कहना चाहते हैं कि वे अपना मौन व्रत तोड़ें और जवाब दें। कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी की चुप्पी यह बता देती है कि भ्रष्टाचार के प्रति उनका क्या नजरिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad