Advertisement

सूत्र: प्रियंका गांधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम हैक होने के आरोपों की जांच कराएगी सरकार

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट...
सूत्र: प्रियंका गांधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम हैक होने के आरोपों की जांच कराएगी सरकार

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के आरोपों को सरकार ने गंभीरता से लिया है और उसकी जांच कराने का फैसला किया है। एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले इसकी जानकारी दी है। मंगलवार (21 दिसंबर) को प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया था कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट की सरकार हैकिंग कर रही है।

खबर के मुताबिक, प्रियंका के बयान मीडिया में आने के बाद सरकार ने उस पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कराने का फैसला किया है। सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना एवं प्रद्यौगिकी मंत्रालय (MEITY) की इंडियन कंप्यूटर इमरजेंसी रिसेपांस टीम सीईआरटी इन(CERT IN) इसकी जांच करेगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव ने मंगलवार को यानी कल लखनऊ में सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किया जा रहा है। कांग्रेस महासचिव से जब राजनीतिक विरोधियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी और अवैध फोन टैपिंग के सवालों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये आरोप लगाए थे।

प्रियंका ने कहा कि सरकार उनके बच्चों को सोशल मीडिया पर निशाना बना रही है। उन्होंने कहा, "मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए जा रहे हैं। फोन टैपिंग ही काफी नहीं है। क्या उनके पास कोई  काम नहीं है?" 

बता दें कि प्रियंका गांधी के दो बच्चे-18 साल की बेटी मिराया वाड्रा और 20 साल का बेटा रेहान वाड्रा है। हालांकि दोनों बच्चे बेहद कम ही सार्वजनिक तौर पर सामने आते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad