Advertisement

भाजपा का ‘आप’ पर पोस्टर वार, कहा- 'सिसोदिया, सतेंद्र जैन तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल अभी बाकी है'

दिल्ली के शराब घोटला मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा और आम आदमी पार्टी एक दूसरे...
भाजपा का ‘आप’ पर पोस्टर वार, कहा- 'सिसोदिया, सतेंद्र जैन तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल अभी बाकी है'

दिल्ली के शराब घोटला मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी की सरकार और सीएम केजरीवाल को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। अब दिल्ली भाजपा ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें दिल्ली सरकार के पूर्व सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को घोटाले बाजों की छवि में दिखाया गया है।

भाजपा द्वारा जारी इस पोस्टर में मनीष सिसोदिया के हाथ में शराब की एक बोलत लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि सत्येंद्र जैन अपने हाथों में कुछ नोट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को दिल्ली भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा- मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल अभी बाकी है।इससे पहले भाजपा ने दिल्ली सरकार और पूर्व मंत्रियों पर हमला करते हुए कई पोस्टर जारी किए थे।

गुरुवार को ईडी ने सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। ईडी से पहले सीबीआई ने उन्हें कथित शराब घोटाले के तहत गिरफ्तार किया था। ईडी ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई से एक दिन पहले यह कार्रवाई की। वहीं, गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी। 

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है 'मनीष को पहले सीबीआई ने गिरफ्तार किया। सीबीआई को कोई सबूत नहीं मिला, रेड में कोई पैसा नहीं मिला। कल बेल पर सुनवाई है। कल मनीष छूट जाते। तो आज ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। इनका एक ही मकसद है- मनीष को हर हालत में अंदर रखना। रोज नये फर्जी मामले बनाकर। जनता देख रही है। जनता जवाब देगी'।

वहीं, पिछले दिनों कांग्रेस कार्यलयों के बाहर भी पोस्टर लगे थे, जिसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री को सलाखों के बीच खड़ा हुआ दिखाया गया था। साथ ही इस पोस्टर पर एक नारा "जो भ्रष्टाचारी है, वही देशद्रोही है" लिखा हुआ भी नजर आ रहा था।

बता दें कि सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में सिसोदिया को फरवरी में गिरफ्तार किया था, जबकि कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेनदेन के एक मामले में जैन को ईडी ने 2022 में गिरफ्तार किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad