Advertisement

भाजपा का तंज- हारे व्यक्ति की तरह रो रहे थरूर, क्या उन्हें कांग्रेस में निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद थी?

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर द्वारा उत्तर प्रदेश में मतदान में गड़बड़ी का मुद्दा उठाए...
भाजपा का तंज- हारे व्यक्ति की तरह रो रहे थरूर, क्या उन्हें कांग्रेस में निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद थी?

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर द्वारा उत्तर प्रदेश में मतदान में गड़बड़ी का मुद्दा उठाए जाने के बाद भाजपा ने बुधवार को उनकी चुटकी ली। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया कि तिरुवनंतपुरम सांसद का गांधी परिवार से मुकाबला करने के लिए उपहास किया जाएगा और उन्हें अपमानित किया जाएगा।

मालवीय ने ट्वीट कर लिखा "शशि थरूर एक हारे हुए व्यक्ति की तरह रो रहे हैं। क्या उन्हें वास्तव में कांग्रेस में चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष होने की उम्मीद थी? उन्हें आभारी होना चाहिए कि उन्हें बाथरूम में बंद नहीं किया गया। सबसे बुरा अभी आना बाकी है। अगले कुछ महीने गांधी परिवार से मुकाबला करने के लिए उनका उपहास और शर्मिंदा किया जायेगा।"

भाजपा नेता ने यह हमला थरूर की टीम की ओर से पार्टी के मुख्य चुनाव प्राधिकरण को लिखे एक पत्र के बाद आया है, जिसमें उत्तर प्रदेश में चुनाव के संचालन में अत्यंत गंभीर अनियमितताओं का
आरोप लगाया गया था। सूत्रों से मिली खबर के थरूर ने पत्र में राज्य के सभी वोटो को अवैध घोषित करने की मांग की है।

वहीं, थरुर ने अपने प्रतिद्वंद्वी मल्लिकार्जुन खड़गे के पार्टी के नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्हें जीत पर बधाई दी। उन्होंने ने कहा, "पार्टी प्रतिनिधियों का निर्णय अंतिम होता है और मैं इसे विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं। ऐसी पार्टी का सदस्य होना सौभाग्य की बात है जो अपने कार्यकर्ताओं को अपना अध्यक्ष चुनने की अनुमति देती है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad