Advertisement

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा में कहा, हिंसा के कीचड़ में कमल खिलेगा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि वाम दल शासित त्रिपुरा में शासन में बदलाव अपरिहार्य हो गया है...
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा में कहा, हिंसा के कीचड़ में कमल खिलेगा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि वाम दल शासित त्रिपुरा में शासन में बदलाव अपरिहार्य हो गया है क्योंकि राज्य की मौजूदा सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध और बेरोजगारी से लड़ने सहित कई मोर्चों पर नाकाम रही है।

उन्होंने कहा, 'मैं माणिक सरकार को बताना चाहता हूं कि भाजपा हिंसा से डरने वाली नहीं है। आप जितना हिंसा का कीचड़ फैलाओगे, कमल का फूल उतना ही अच्छा खिलेगा।'

इस चुनावी राज्य में यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस या कम्युनिस्टों के शासन वाले राज्यों में विकास का अभाव और भ्रष्टाचार के उदाहरण देखें हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में गुणात्मक बदलाव लाने को लेकर शासन में बदलाव चाहती है ताकि लोगों के जीवन में सुधार हो सके।

भाजपा अध्यक्ष त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां विधानसभा चुनाव होने हैं क्योंकि मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल छह मार्च को खत्म होने वाला है।

उन्होंने यहां कहा, ‘‘मैं महसूस कर सकता हूं कि राज्य में बदलाव अपरिहार्य हो गया है। महिलाओं के खिलाफ अपराध की दर बहुत अधिक है, कानून का शासन नहीं है। अपराध माकपा शासन का पर्याय बन गया है। ’’ शाह ने दावा किया कि त्रिपुरा जैसे छोटे से राज्य में सात लाख युवा बेरोजगार हैं, जहां की आबादी 36 लाख से कुछ ही ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि माकपा के लोग कहते हैं कि माणिक बाबू ( त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक सरकार) अच्छे व्यक्ति हैं, यदि वह अच्छे व्यक्ति हैं तो राज्य के लोगों की स्थिति अच्छी क्यों नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad