Advertisement

कांग्रेस ने तीन कार्यकर्ताओं को किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

केरल के कोल्लम में राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान शुक्रवार को...
कांग्रेस ने तीन कार्यकर्ताओं को किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

केरल के कोल्लम में राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पदयात्रा के नाम पर चंदे को लेकर कथित रूप से एक स्थानीय सब्जी विक्रेता को धमकाया, जिसके चलते पार्टी को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। इसके बाद तत्काल प्रभाव से तीन कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई। 

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कार्यकर्ता कथित तौर पर एक विक्रेता को चंदा देने के लिए धमकाते और दुकान पर हंगामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

केपीसीसी प्रमुख के सुधाकरन ने कहा कि एक इस घटना में शामिल पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को तत्काल प्रभाव पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा की, "ऐसे लोग हमारी विचारधारा का प्रतिनिधित्व नहीं करते और इस तरह का व्यवहार अक्षम्य है। पार्टी स्वेच्छा से छोटे चंदे को क्राउडफंडिंग कर रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, "उनकी राजनीति जमीनी स्तर पर छोटे-छोटे दान पर चलती है। लेकिन ऐसा होना निंदनीय है। "

कोल्लम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (डीसीसी) पी राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा क्षेत्रों के लोगों के सहयोग और समर्थन से अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है। लेकिन पार्टी इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad