Advertisement

प्रधानमंत्री को लोकसभा में बुलाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव के नियमों का सहारा लिया: डेरेक ओ’ब्रायन

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने मंगलवार को दावा किया कि विपक्ष ने प्रधानमंत्री...
प्रधानमंत्री को लोकसभा में बुलाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव के नियमों का सहारा लिया: डेरेक ओ’ब्रायन

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने मंगलवार को दावा किया कि विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा में ‘बुलाने’ के लिए अविश्वास प्रस्ताव संबंधी नियमों का सहारा लिया है। राज्यसभा में टीएमसी के नेता ओ’ब्रायन ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से ऊपरी सदन में आने का भी आग्रह किया।

 

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने मंगलवार को दावा किया कि विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा में ‘बुलाने’ के लिए अविश्वास प्रस्ताव संबंधी नियमों का सहारा लिया है।

 

राज्यसभा में टीएमसी के नेता ओ’ब्रायन ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से ऊपरी सदन में आने का भी आग्रह किया।

 

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री को आखिरकार लोकसभा में बुलाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव संबंधी नियमों का सहारा लिया गया है।’’

 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘और राज्यसभा में आज आठ अगस्त को सुबह 11 बजे मणिपुर पर चर्चा शुरू करने से इस निर्दयी सरकार को कौन रोक रहा है। चलिए शुरू करें।’’

 

लोकसभा में आज भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू हो सकती है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस) की ओर से चर्चा में मुख्य वक्ता हो सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी बृहस्पतिवार को चर्चा पर जवाब दे सकते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad