Advertisement

राहुल का वार, जुमला था हर साल दो करोड़ रोजगार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके वादों को लेकर जोरदार वार किया...
राहुल का वार, जुमला था हर साल दो करोड़ रोजगार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके वादों को लेकर जोरदार वार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मोदी ने जितने भी वादे किए थे वे जुमले साबित हो रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया गया था। यह वादा जुमला निकला। इतना ही नहीं ऊपर से वैकेंसियों पर ही वार कर दिया गया।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नाक के नीचे एसएससी महाघोटाला हुआ पर कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि साहेब बताएं इस पर परदा क्यों डाला गया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण युवाओं का भविष्य तार-तार हो रहा है। ऐसे में क्या नौकरियों पर सिर्फ पैसे वालों का अधिकार है।

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करना बंद करे। उन्होंने तंज कसा कि व्यापमं का राष्ट्रीयकरण करने वालों शर्म करो।

दूसरी कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंड से किए गए ट्वीट में भी मोदी सरकार पर प्रहार किया गया। इसमें कहा गया कि जिस तरह से वित्त विधेयक 2018 बिना चर्चा के पारित कर लिया गया वह शर्मनाक है। मोदी सरकार जिस तरह से विपक्ष की चिंता की अनदेखी कर रही है वह लोकतंत्र के संचालन के लिए खतरनाक है।


पार्टी के एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि आज छोटा मोदी पीएनबी घोटाले के एक महीने पूरे हो गए। भारत के इस सबसे बड़े बैंक लूट को अंजाम देने वाले विदेश में मौज कर रहे हैं और पीएम मोदी मौन हैं। पार्टी ने सवाल किया कि आप अपनी चुप्पी से किसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं मिस्टर प्राइम मिनिस्टर।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad