Advertisement

केंद्रीय मंत्रियों ने मोदी सरकार में हुए लद्दाख के विकास पर ध्यान आकर्षित करने पर राहुल की सराहना की

राहुल गांधी द्वारा लद्दाख में मोटरसाइकिल की सवारी करती हुई अपनी तस्वीरें पोस्ट किए जाने के बाद...
केंद्रीय मंत्रियों ने मोदी सरकार में हुए लद्दाख के विकास पर ध्यान आकर्षित करने पर राहुल की सराहना की

राहुल गांधी द्वारा लद्दाख में मोटरसाइकिल की सवारी करती हुई अपनी तस्वीरें पोस्ट किए जाने के बाद केन्द्रीय मंत्री किरेन रीजीजू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हिमालयी क्षेत्र में बनी अच्छी सड़कों का प्रचार करने के लिए शनिवार को कांग्रेस नेता की सराहना की।

रीजीजू ने ‘एक्स’ पर एक वीडियो पोस्ट कर उसके 2012 का होने का दावा किया। इस वीडियो में लद्दाख के पैंगोंग सो जाने वाले वाहन (एसयूवी) को रोड़ों और बड़े-बड़े पत्थरों से भरी अस्थाई सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है।

पृथ्वी विज्ञान विभाग के मंत्री ने पैंगोंग सो जाने वाली सुन्दर और काली सड़क पर बाइक चला रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीर भी साझा की है।

पैंगोंग सो में राहुल गांधी का कार्यक्रम अपने पिता व पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी की जयंती पर रविवार को एक आयोजन में हिस्सा लेने का है।

रीजीजू ने ‘एक्स’ पर लिखा है, ‘‘नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा लद्दाख में बनवायी गई सुन्दर सड़कों का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद।’’

वहीं, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने ‘एक्स’ पर लिखा है, ‘‘अनुच्छेद-370 की समाप्ति के बाद लेह-लद्दाख में हुए विकास कार्यों को देखने और उनका प्रचार करने के लिए श्री राहुल गांधी ने स्वयं घाटी का दौरा किया। हम उनकी सड़क मार्ग से यात्रा की झल्कियां देखकर बहुत खुश और उत्साहित हैं।’’

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad