Advertisement

उत्तराखंड के सीएम रावत को आलाकमान ने दिल्ली बुलाया, कई विधायकों और सांसदों ने कार्यशैली पर उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष आलाकमानों ने सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह...
उत्तराखंड के सीएम रावत को आलाकमान ने दिल्ली बुलाया, कई विधायकों और सांसदों ने कार्यशैली पर उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष आलाकमानों ने सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली तलब किया है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक राज्य के पार्टी विधायकों और सांसदों के एक वर्ग के भीतर पनप रहे असंतोष को लेकर रावत को दिल्ली बुलाया गया है।

पार्टी के भीतरी सूत्रों का कहना है कि रावत की कार्यशैली को लेकर पार्टी के विधायकों और सांसदों ने सवाल उठाए हैं। प्रदेश में भाजपा के भीतर इस तरह की हलचल रावत को लेकर कुछ और संकते दे रही है। मुख्यमंत्री के नजदीकी सूत्रों ने आईएएनएस से ये जानकारी देते हुए बताया है कि सीएम रावत आज यानी सोमवार को दिल्ली जा रहे हैं।

शनिवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को देहरादून विधानसभा सत्र की चर्चा करने के बाद पहले से बिना किसी निर्धारित तारीख से इतर कोर कमेटी की बैठक आयोजित करने के लिए भेजा गया।

इससे मुख्यमंत्री खेमे के साथ-साथ उनके विरोधियों में भी कई लोगों के भीतर असंतोष देखा गया। रमन सिंह के दौरे के बाद पार्टी के शीर्ष आलाकमानों ने रावत को दिल्ली बुलाया है। जिसको लेकर अब ये अटकलें लगाई जा रही है।

पार्टी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री रावत को शनिवार दोपहर हेलीकाप्टर से देहरादून के लिए रवाना होने को कहा गया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस बाबत जब राज्य के भाजपा अध्यक्ष बंसीधर भगत से बात की गई तो उन्होंने कहा है कि कोर कमेटी की बैठक में राज्य में सीएम पद बदलने से जुड़ी किसी भी बात पर चर्चा नहीं हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad