Advertisement

नीतीश कुमार के लालू पर 'बाल बच्चा' वाले तंज का तेजस्वी यादव ने दिया जवाब, "वह जो भी कहेंगे वह हमारे लिए आशीर्वाद होगा"

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लालू यादव पर 'इतना बाल बच्चा' तंज के बाद, राष्ट्रीय जनता दल (राजद)...
नीतीश कुमार के लालू पर 'बाल बच्चा' वाले तंज का तेजस्वी यादव ने दिया जवाब,

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लालू यादव पर 'इतना बाल बच्चा' तंज के बाद, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि वह नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं और मुख्यमंत्री उनके परिवार के लिए जो भी कहेंगे वह उनके परिवार के लिए आशीर्वाद होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से बिहार की जनता को कोई फायदा नहीं होता है।

उन्होंने कहा, "मैंने कल भी कहा था, हम नीतीश कुमार का पूरा सम्मान करते हैं। वह हमारे परिवार के लिए जो भी कहते हैं, हम उसे आशीर्वाद के रूप में देखते हैं लेकिन ये व्यक्तिगत बातें हैं और इससे लोगों को कोई फायदा नहीं होगा। यह लोकसभा चुनाव चल रहा है।"

राजद नेता ने कहा कि इन सब बातों पर बात करने से बिहार और देश के लोगों को कोई फायदा नहीं है, यह एक व्यक्तिगत मामला है। समय आने पर वह एक किताब लिखेंगे और सब कुछ समझाएंगे। अब स्थिति यह है कि 4-5 लोगों ने हमारे चाचा (नीतीश कुमार) को हाईजैक कर लिया है, और समय आने पर मैं एक किताब लिखूंगा, इन सभी चीजों को समझाऊंगा।

तेजस्वी ने कहा, ''उन्होंने 2020 के चुनाव में भी यही कहा था, मैं केवल प्रार्थना कर सकता हूं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे और वह खुशी से रहें। यह हमारी संस्कृति में नहीं है कि हम किसी ऐसे व्यक्ति से कुछ कहें जो हमारे लिए पितातुल्य हो।''

तेजस्वी की प्रेस कॉन्फ्रेंस लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पूर्व नेता और कटिहार के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के रविवार को राजद में शामिल होने के बाद आयोजित की गई थी। नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी की प्रतिक्रिया तब आई जब नीतीश ने शनिवार को पार्टी में नेतृत्व की कमान एक परिवार के सदस्य से दूसरे को दिए जाने को लेकर लालू प्रसाद पर ताना मारा और पूछा कि क्या किसी को इतने सारे बच्चे पैदा करने चाहिए। राजद ने पाटलिपुत्र से मीसा भारती और सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य को मैदान में उतारा है। बिहार में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में 40 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद में मतदान हुआ था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad