Advertisement

मुंबई पुलिस का अपमान करने वाले पूर्व डीजीपी पांडे को जेडीयू द्वारा टिकट देना दर्दनाक होगा: कांग्रेस

रविवार को बिहार के पूर्व महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली पार्टी...
मुंबई पुलिस का अपमान करने वाले पूर्व डीजीपी पांडे को जेडीयू द्वारा टिकट देना दर्दनाक होगा: कांग्रेस

रविवार को बिहार के पूर्व महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए। अब इस बाबत महाराष्ट्र कांग्रेस ने भाजपा और जेडीयू पर हमला बोला है। सोमवार को पार्टी ने कहा कि यह काफी दर्दनाक होगा यदि जेडीयू बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय "मुंबई पुलिस का अपमान करने वाले" को टिकट देगी, जब देवेंद्र फडनवीस पूर्वी राज्य में भाजपा के चुनाव प्रभारी हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने ट्वीट करते हुआ कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा पांडे की उम्मीदवारी का विरोध नहीं करने पर महाराष्ट्र के लोग कई सवाल पूछेंगे। महाराष्ट्र के वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व सीएम फडनवीस बिहार में अपने पार्टी के चुनाव प्रभारी हैं, जहां 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीन चरणों में चुनाव होंगे। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला जेडीयू राज्य में भाजपा का सहयोगी दल है।

सावंत ने अपने ट्वीट में लिखा, "यदि भाजपा के सहयोगी जेडीयू ने राज्य के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को टिकट दिया, जिन्होंने मुंबई पुलिस का अपमान किया है और महाराष्ट्र को बदनाम किया, तो उस समय काफी दुख होगा, जब देवेंद्र फडणवीसजी भाजपा के बिहार प्रभारी हैं।"

बिहार के पूर्व डीजीपी पांडे ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच के मुद्दे पर नीतीश कुमार का बचाव किया था। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने संकेत दिए कि वो चुनाव लड़ेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad