Advertisement

'पूरी ताकत' से लड़ेंगे जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि वह जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव जब भी होगा, "पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति"...
'पूरी ताकत' से लड़ेंगे जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि वह जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव जब भी होगा, "पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति" के साथ लड़ेगी।


आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक, जो पार्टी के चुनावी रणनीतिकार भी हैं, की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्टी ने यह फैसला लिया।

बैठक में आप के जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रभारी इमरान हुसैन के साथ-साथ केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी की इकाई के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए पाठक, जो राज्यसभा सांसद भी हैं, ने कहा कि आप जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव लड़ेगी।

बैठक के दौरान आप ने पाठक के हवाले से कहा कि हम जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव पूरी ताकत और राजनीतिक ताकत के साथ लड़ेंगे।

पाठक ने आप की जम्मू-कश्मीर इकाई के नेतृत्व से वहां हर कस्बे और गांव में पार्टी के आधार को मजबूत करने के अपने प्रयासों की गति बढ़ाने के लिए कहा।

बैठक के पहले दौर में, पार्टी ने कहा, पाठक ने केंद्र शासित प्रदेश में आप के "कार्य और संरचनात्मक विकास" की समीक्षा की।

आप ने एक बयान में कहा, "उन्हें जम्मू-कश्मीर के आप नेतृत्व द्वारा पूर्व में बुलाई गई पार्टी की गतिविधियों और जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए किए गए प्रयासों के बारे में जानकारी दी गई।"

पार्टी ने कहा, “जम्मू और कश्मीर आप कैडर की इस महत्वपूर्ण बैठक में, केंद्र शासित प्रदेश में आगामी चुनावों के लिए चुनावी रणनीति पर भी चर्चा की गई और विधानसभा चुनावों, पंचायत चुनावों और नगरपालिका चुनावों पर मुख्य जोर दिया गया।”

बयान में कहा गया है कि बैठक में आप के अध्यक्षों और विभिन्न समितियों के सह-अध्यक्षों और पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के सभी जिला अध्यक्षों ने भाग लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad