Advertisement

बिहार में 'महागठबंधन' के सहयोगियों के बीच कोई भ्रम नहीं: जद(यू) का दावा

बिहार में चल रही सियासी उठापठक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जद(यू) के एनडीए से हाथ मिलाने की अटकलों के...
बिहार में 'महागठबंधन' के सहयोगियों के बीच कोई भ्रम नहीं: जद(यू) का दावा

बिहार में चल रही सियासी उठापठक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जद(यू) के एनडीए से हाथ मिलाने की अटकलों के बीच एक बड़ा अहम बयान सामने आया है। जद(यू) ने शनिवार को कहा कि बिहार में 'महागठबंधन' (महागठबंधन) के सहयोगियों के बीच "कोई भ्रम नहीं है"। 

जद(यू) के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि जो लोग बिहार की मौजूदा स्थिति के बारे में अटकलें लगा रहे हैं, उन्हें स्पष्टीकरण देने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "बिहार में महागठबंधन के सहयोगियों के बीच कोई भ्रम नहीं है। जब हम (राजद के मंत्री) राज्य कैबिनेट की बैठक में एक साथ बैठ रहे हैं, गणतंत्र दिवस समारोह में भाग ले रहे हैं, तो भ्रम कहां है।"

जद (यू) की भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में वापसी के बारे में पूछे जाने पर नीरज ने कहा, "नीतीश कुमार केवल अपने काम के लिए जाने जाते हैं, राजनीतिक चालें चलने के लिए नहीं।"

इस बीच, राज्य में महागठबंधन सरकार के एक अन्य गठबंधन सहयोगी कांग्रेस ने भी शनिवार को राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर सीएम से स्पष्टीकरण मांगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा, "नीतीश कुमार को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और भ्रम दूर करना चाहिए, उन्हें राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर कुछ कहना चाहिए।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad