Advertisement

आतिशी के आरोपों पर दिल्ली भाजपा प्रमुख- 'सबूत दें या कार्रवाई का सामना करें'

दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को आप नेता आतिशी की आलोचना करते हुए उन्हें चुनौती दी...
आतिशी के आरोपों पर दिल्ली भाजपा प्रमुख- 'सबूत दें या कार्रवाई का सामना करें'

दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को आप नेता आतिशी की आलोचना करते हुए उन्हें चुनौती दी कि वह अपने इस आरोप का ब्यौरा दें कि उनसे भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था अन्यथा कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सचदेवा ने कहा कि उनकी पार्टी आतिशी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी यदि वह अपने इस दावे का सबूत देने में विफल रहती हैं कि भाजपा ने उनके करीबी दोस्त के माध्यम से उनसे इसमें शामिल होने के लिए संपर्क किया था।

सचदेवा ने कहा, "अगर आतिशी उस व्यक्ति का विवरण देने में विफल रहती हैं जिसके बारे में उनका दावा है कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने के लिए हमारी ओर से उनसे संपर्क किया था, तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वह हमारे खिलाफ निराधार आरोप नहीं लगा सकती हैं और बचकर नहीं निकल सकती हैं।"

इस बीच, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आप मंत्री से माफी की मांग करते हुए चेतावनी दी कि अगर वह अपने दावे का सबूत नहीं देती हैं तो कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें।

उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि आतिशी हमारे खिलाफ झूठा आरोप लगाने के लिए माफी मांगें या उस व्यक्ति का सबूत दें जिसने उनसे संपर्क किया था। अगर वह आज शाम तक अपने दावे का समर्थन नहीं करती हैं तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।"

इससे पहले दिन में, आतिशी ने दावा किया कि भाजपा ने एक "बहुत करीबी" व्यक्ति के माध्यम से उनसे पार्टी में शामिल होने या प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहने के लिए संपर्क किया था।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, 'भाजपा ने मेरे एक बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझसे संपर्क किया था, जिसने मुझे अपने राजनीतिक करियर को बचाने और बढ़ाने के लिए भाजपा में शामिल होने के लिए कहा था, अन्यथा मुझे एक महीने के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad