Advertisement

टीडीपी सांसद ने कहा, पीएम मोदी ने गंगा में डूबो दिए आंध्र से किए वादे

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद थोटा नरसिम्हन ने आंध्र प्रदेश को किए गए वादों को लेकर...
टीडीपी सांसद ने कहा, पीएम मोदी ने गंगा में डूबो दिए आंध्र से किए वादे

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद थोटा नरसिम्हन ने आंध्र प्रदेश को किए गए वादों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बुधवार को लोकसभा में जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम ने उनके राज्य से किए गए वादों को गंगा में डूबो दिया है।

थोटा नरसिम्हन के इस बयान पर संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने जवाब में बताया है कि सरकार ने आंध्र प्रदेश के लिए क्या किया है। ऐसे में टीडीपी के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने यह भी कहा है कि केंद्र सरकार आंध्र प्रदेश के लोगों के कल्याण के लिए खड़ी है।

आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के सांसद थोटा नरसिम्हन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के जवाब के दौरान राजनीतिक भाषण दिया। उन्होंने उनके मुद्दों पर कोई बात नहीं कही। उन्होंने कहा कि प्रधानंत्री वाराणसी का प्रतिनिधित्व करते हैं और लगता है कि उन्होंने आंध्र प्रदेश से किए गए वादों को गंगा में डूबो दिया है। नरसिम्हन ने कहा कि पीएम के इस रुख से राज्य को लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि टीडीपी राज्य के लिए विशेष दर्जे की मांग कर रहा है। इसी की वजह से वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग हो चुका है। पार्टी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू भी समय-समय पर पीएम मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगा रहते हैं। पिछले शुक्रवार को मोदी सरकार के खिलाफ टीडीपी ने कांग्रेस के साथ मिलकर अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था। यह प्रस्ताव लोकसभा में गिर गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad