Advertisement

बरेली में गुरुद्वारा परिसर में फेंका गया मांस का टुकड़ा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

  बरेली के एक गुरुद्वारा परिसर में लोगों के भावनाओं को भड़काने के लिए कुछ लोगों कथित तौर पर मांस के...
बरेली में गुरुद्वारा परिसर में फेंका गया मांस का टुकड़ा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

बरेली के एक गुरुद्वारा परिसर में लोगों के भावनाओं को भड़काने के लिए कुछ लोगों कथित तौर पर मांस के टुकड़े फेक दिए। यह मामला सामने आने के बाद आसपास बवाल मच गया जिसपर पुलिस ने तुरंत ही मामला दर्ज कर लिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एसएसपी सिद्धार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि घटना रविवार रात यहां कोहडापीर में हुई। एसएसपी ने कहा कि कुछ शरारती लोगों ने रविवार की रात शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की क्योंकि मुसलमानों ने ईद-उल-अजहा मनाया। हालांकि उन्होंने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है।

पुलिस ने कहा कि मांस मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और पुलिसकर्मियों को वहां भेजा गया। पुलिस ने कहा कि धार्मिक स्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उन्होंने परिसर में मांस गिरा हुआ पाया, लेकिन इसे फेंकने वाले लोगों को नहीं देखा जा सका।

इस संबंध में गुरुद्वारा प्रमुख हरवंत पाल सिंह बेदी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

शहर के संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान गश्त कर रहे हैं।  इस बीच, सिख दुकानदारों ने घटना के विरोध में सोमवार को अपने शटर बंद रखे।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad