Advertisement

तेलंगाना में बोले प्रधानमंत्री मोदी, "कांग्रेस और बीआरएस ने राज्य के विकास के सपनों को चकनाचूर किया"

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और भारत...
तेलंगाना में बोले प्रधानमंत्री मोदी,

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर किया है। उन्होंने नगरकुरनूल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर तेलंगाना में भी ऐसा ही करना होगा।

मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर किया है...आज मैंने यहां देखा कि तेलंगाना के लोगों ने फैसला कर लिया है कि वे तीसरी बार मोदी को लाना चाहते हैं।’’ प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव कार्यक्रम की घोषणा से पहले ही लोगों ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की 400 से अधिक सीटें आने पर अपना फैसला सुना दिया है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उसने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया था। उन्होंने पूछा कि क्या गरीबों की जिंदगी में कोई बदलाव आया? प्रधानमंत्री ने बीआरएस नेता कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद कहा कि कोई भी भ्रष्टाचारी बच नहीं पाएगा।

पीएम मोदी ने कहा, "मोदी का परिवार 140 करोड़ भारतीय हैं। पिछले 23 वर्षों से पहले सीएम और अब पीएम के रूप में काम करते हुए आपने मुझे सेवा का मौका दिया। मैंने कभी किसी दिन का उपयोग अपने लिए नहीं किया। अगर मैंने दिन-रात रहकर काम किया है तो 140 करोड़ परिवारजनों के लिए किया है।"

तेलंगाना में पीएम मोदी आगे कहते हैं, "मैंने (2023) विधानसभा चुनावों के दौरान तेलंगाना का दौरा किया था। उस समय मुझे एहसास हुआ कि लोग वास्तव में बीआरएस से नाराज हैं और आज, मैं देख सकता हूं कि तेलंगाना के लोगों ने मोदी को फिर से चुनने का फैसला किया है।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad