Advertisement

सिद्धू-कैप्टन के बीच किस बात की है लड़ाई, अब दिल्ली में भी हलकान, हरीश रावत और राहुल की मुलाकात से निकलेगा हल?

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने आज यानी शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से...
सिद्धू-कैप्टन के बीच किस बात की है लड़ाई, अब दिल्ली में भी हलकान, हरीश रावत और राहुल की मुलाकात से निकलेगा हल?

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने आज यानी शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। हरीश रावत ने राहुल गांधी को राज्य की स्थिति की रिपोर्ट सौंप दी है।

बैठक के बाद हरीश रावत ने कहा कि मैंने अपनी बात उनके (सोनिया गांधी) सामने रख दी है, उनके मार्गदर्शन का अनुसरण होगा। बीजेपी अपना घर देखे, हम अपना घर संभालने के लिए सक्षम हैं।

इससे पहले रावत ने एक निजी चैनल पर दिए इंटरव्यू में कहा था कि सिद्धू को अपने सलाहकारों को हटा देना चाहिए और यदि सिद्धू ऐसा नहीं करेंगे तो हाईकमान खुद कठोर फैसला लेगा। उन्होंने कहा था कि यह सलाहकार सिद्धू के निजी हैं, न कि कांग्रेस के सलाहकार हैं। कांग्रेस को ऐसे सलाहकारों की कोई आवश्यकता नहीं है। वह यदि ऐसे सलाहकारों को नहीं हटाते तो हाईकमान सीधे तौर पर सिद्धू के विरुद्ध भी कार्रवाई कर सकता है।

ये भी पढ़ें - सिद्धू के सलाहकारों से कांग्रेस में बखेड़ा, हरीश रावत बोले- तुरंत हटाओ नहीं तो हाईकमान लेगा सख्त फैसला

बता दें कि पंजाब में अब तक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के दरमियान अब भी सियासी खींचातानी उलझती नजर आ रही है। पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सिद्धू गुट के बागी तेवरों को देखते हुए लग रहा है कि पंजाब के कैप्टन अमरिंदर ही रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad