Advertisement

राहुल ने पीएम मोदी को बताया डरपोक, पूछा- भारत की जमीन चीन को क्यों दी

पूर्वी लद्दाख की स्थिति पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सरकार पर...
राहुल ने पीएम मोदी को बताया डरपोक, पूछा- भारत की जमीन चीन को क्यों दी

पूर्वी लद्दाख की स्थिति पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को डरपोक कहा है। उनका कहना है कि मोदी सरकार सेना को धोखा दे रही है। उन्होंने पीएम से सवाल किया है कि भारतीय जमीन चीन को क्यों दी?

राहुल गांधी ने पूछा है, "मोदी ने भारतीय क्षेत्र को चीन को क्यों दिया? इसका जवाब उन्हें और रक्षा मंत्री को देना चाहिए। क्यों सेना को कैलाश रेंज से पीछे हटने को कहा गया? देपसांग प्लेन्स से चीन वापस क्यों नहीं गया? हमारी जमीन फिंगर-4 तक है। मोदी ने फिंगर-3 से फिंगर-4 की जमीन चीन को पकड़ा दी है।"

उन्होंने पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की जमीन चीन को पकड़ाई है यह सच्चाई है। मोदी जी इसका जवाब दें। मोदी जी ने चीन के सामने सिर झुका दिया है। जो रणनीतिक क्षेत्र है जहां चीन अंदर आकर बैठा है उसके बारे में रक्षा मंत्री ने एक शब्द नहीं बोला।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री डरपोक हैं जो चीन के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते। वे हमारी सेना के जवानों के बलिदान पर थूक रहे हैं। वे सेना के बलिदान को धोखा दे रहे हैं। भारत में किसी को भी ऐसा करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए प्रधानमंत्री इस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad