Advertisement

राहुल गांधी का भाजपा पर निशाना, "उद्योगपति, अरबपति और शिवराज साथ आ गए हैं, क्योंकि इनको पता है कांग्रेस अडानी के लिए नहीं करेगी काम"

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। पार्टियों के दिग्गज नेता अपने-अपने  प्रतिनिधियों के लिए...
राहुल गांधी का भाजपा पर निशाना,

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। पार्टियों के दिग्गज नेता अपने-अपने  प्रतिनिधियों के लिए वोट मांग रहें हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता व पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश के सतना पहुंचे। सतना में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी , बड़े उद्योगपति, अरबपति और शिवराज सिंह साथ आ गए और आप लोगों से हमारी सरकार छीन ली। क्योंकि इन सबको पता है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार अडानी के लिए काम नहीं करेगी। 

राहुल गांधी यहीं नही रुके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस अडानी नहीं, बल्कि किसानों, मजदूरों और छोटे दुकानदारों के लिए काम करेगी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ''मैंने पीएम मोदी का भाषण सुना, वह हर जगह कहते थे कि मैं ओबीसी समुदाय से हूं, और बार-बार यह कहकर प्रधानमंत्री बने। वह दिनभर में एक दो सूट पहनते हैं। वह लाखों के होते है मैं सिर्फ एक ही सफेद शर्ट पहनता हूं जैसे ही मैने जातिगत जनगणना के बारे में बोलना शुरू किया उनके भाषणों से जाति गायब क्यों हो गई?"

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस कहती है कि देश के संसाधनों पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है हमारे लिए गरीब और वंचित वर्गों के लोगों का देश के संसाधनों पर अधिकार सबसे पहला है। गरीब ही देश की सबसे बड़ी जाति है। 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव एक ही चरण में होंगे। सभी 230 सीटों पर आगामी 17 नवंबर, 2023 को मतदान होगा। और वोटों की गिनती राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना के साथ 3 दिसंबर 2023 को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad