Advertisement

राहुल गांधी वीडियो मामला: न्यूज एंकर रोहित रंजन 'फरार', छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया दावा

छत्तीसगढ़ पुलिस और उत्तर प्रदेश के उनके समकक्षों के बीच टीवी न्यूज एंकर रोहित रंजन को कांग्रेस नेता...
राहुल गांधी वीडियो मामला: न्यूज एंकर रोहित रंजन 'फरार', छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया दावा

छत्तीसगढ़ पुलिस और उत्तर प्रदेश के उनके समकक्षों के बीच टीवी न्यूज एंकर रोहित रंजन को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की फर्जी क्लिप चलाने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद रायपुर पुलिस की एक टीम उनके घर गई लेकिन रोहित वहां नहीं मिले।

रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि रंजन फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। इससे पहले, कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ से रायपुर जिला पुलिस मंगलवार तड़के दिल्ली के पास इंदिरापुरम इलाके में ज़ी न्यूज़ के एंकर रंजन के घर गई थी, लेकिन उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में रात में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अग्रवाल ने कहा, “रायपुर पुलिस की एक टीम बुधवार सुबह करीब 9 बजे फिर से गाजियाबाद में रंजन के घर पहुंची, लेकिन उसका घर बाहर से बंद पाया गया। टीम उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश कर रही है। "
       
अधिकारी ने दावा किया, “नोएडा पुलिस, जिसने उसे जमानत पर रिहा किया था, को रायपुर पुलिस को सूचित करना चाहिए था, क्योंकि टीम मंगलवार को सेक्टर -20 पुलिस स्टेशन (नोएडा में) गई थी और आरोपी के ठिकाने के बारे में पूछ रही थी। उन्होंने हमें उसके बारे में कुछ नहीं बताया और मंगलवार की देर शाम एक प्रेस नोट जारी कर कहा कि वह जमानत पर रिहा है।"

अग्रवाल ने कहा कि रंजन और अन्य के खिलाफ रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिविल लाइंस पुलिस थाने में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की शिकायत के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad