Advertisement

संजय राउत का बड़ा दावा- अमित शाह ने एकनाथ शिंदे से शिवसेना के चार मंत्रियों को हटाने को कहा

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने...
संजय राउत का बड़ा दावा- अमित शाह ने एकनाथ शिंदे से शिवसेना के चार मंत्रियों को हटाने को कहा

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से शिवसेना के चार प्रमुख मंत्रियों को हटाने को कहा है। शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने राउत के बयान को खारिज किया। दरअसल, संजय राउत का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से शिवसेना के चार प्रमुख मंत्रियों को हटाने को कहा है।

राउत ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य में लंबे समय से अपेक्षित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजनीतिक ‘विस्फोट' होगा। उन्होंने कहा, ‘‘अमित शाह ने कैबिनेट में बदलाव के लिए मुख्यमंत्री को कुछ निर्देश दिए हैं।''

राउत ने दावा किया कि शाह ने निर्देश दिया है कि कैबिनेट विस्तार होने पर ‘‘शिंदे गुट के प्रमुख चार मंत्रियों को हटा दिया जाए...मुझे ऐसी जानकारी मिली है।'' उधर, सत्तारूढ़ शिवसेना का कहना है कि संजय राउत बेवजह दूसरों के मामले में दखल दे रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले 11 महीनों से एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस कैबिनेट में अपने 19 सहयोगियों के साथ मिलकर राज्य चला रहे हैं। अब जल्द ही इस मंत्रीमंडल का विस्तार होने जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad