Advertisement

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने की चुनाव लड़ने की घोषणा, आसनसोल से लौटा चुके हैं भाजपा का टिकट

भोजपुरी गानों के सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। बुधवार को एक्स हैंडल पर...
भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने की चुनाव लड़ने की घोषणा, आसनसोल से लौटा चुके हैं भाजपा का टिकट

भोजपुरी गानों के सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। बुधवार को एक्स हैंडल पर जनकारी देते हुए खुद पवन सिंह ने इसका ऐलान किया है।

पवन सिंह ने लिखा, "मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।"

बता दें कि बीजेपी ने चौंकाते हुए 2 मार्च को पवन सिंह को टिकट देने का ऐलान किया था। उन्हें पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। हालांकि उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने यह नहीं खुलासा किया कि वो क्यों उम्मीदवारी वापस ली।

पवन सिंह ने 3 मार्च को कहा था, ''भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…''।

पवन सिंह का वीडियो हुआ था वायरल

बीते दिनों पवन सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हुआ। जिसमें वे कह रहे थे कि चुनाव तो वे लड़ेंगे, लेकिन कब, कहां, कैसे और किस पार्टी से लड़ना है, यह बाद की बातें हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad