Advertisement

प्रशांत किशोर के दावे पर बोले नीतीश कुमार, 'एक समय था जब मैं उनका सम्मान करता था'

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दावे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सफाई दी है। सीएम...
प्रशांत किशोर के दावे पर बोले नीतीश कुमार, 'एक समय था जब मैं उनका सम्मान करता था'

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दावे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सफाई दी है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वह (प्रशांत) अपने प्रचार के लिए बोलते हैं और जो चाहें बोलते रहें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक समय था- जब मैं उनका सम्मान करता था, जिनका मैं सम्मान करता था, उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है।

दरअसल, एक वक्त बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम कर चुके चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने हाल ही में दावा किया कि बिहार सीएम ने भारतीय जनता पार्टी से नाता तोड़ लेने के बावजूद केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी से संपर्क बना रखा है, और अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया में नीतीश कुमार ने 'परवाह नहीं' वाला रवैया जताते हुए पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, "वह युवा हैं, और कुछ न कुछ कहेंगे ही..."

पत्रकारों से बातचीत में नीतीश कुमार बोले, "कृपया मुझसे उनके बारे में कुछ न पूछें... वह बोलते ही रहते हैं... वह खुद के प्रचार के लिए बोलते हैं, और अपनी इच्छा से कुछ भी बोल सकते हैं, हमें परवाह नहीं... एक वक्त था, जब मैं उनका काफी सम्मान करता था... लेकिन अब मैं नहीं जानता, उनके दिमाग में क्या चल रहा है..."

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, "वह मुझसे छोटे हैं... मैंने जिस-जिसका सम्मान किया, उन्होंने ही मुझसे दुर्व्यवहार किया... आप सभी यह बात जानते हैं..."

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> | &quot;...He speaks for his own publicity &amp; can speak whatever he wants, we don&#39;t care. He&#39;s young. There was a time when I respected him...those whom I respected had disrespected me: Bihar CM Nitish Kumar on Prashant Kishor&#39;s remark that he&#39;s in touch with BJP <a href="https://t.co/ZPdmQUDSkr">pic.twitter.com/ZPdmQUDSkr</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1583345941176029184?ref_src=twsrc%5Etfw">October 21, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि प्रशांत किशोर ने बुधवार को दावा किया था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार अभी भी भाजपा के संपर्क में बने हुए हैं और अगर स्थिति की मांग हुई तो वह एनडीए के साथ जा सकते हैं। इसी से जुड़े सवाल पर नीतीश कुमार से जब सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि उस आदमी का नाम मत लीजिए, और उसपर न ही मुझसे कोई सवाल कीजिए। वो युवा हैं, कुछ भी बोलते रहते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad