Advertisement

भाजपा हिंसा फैला रही है, टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को विपक्षी भाजपा पर अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी...
भाजपा हिंसा फैला रही है, टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को विपक्षी भाजपा पर अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी सुवेंदु अधिकारी के गढ़ पूर्व मेदिनीपुर जिले में आतंक का राज फैलाने और एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या करने का आरोप लगाया।

टीएमसी सुप्रीमो ने छठे चरण के चुनाव के दिन बशीरहाट लोकसभा सीट के अंतर्गत हरोआ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये आरोप लगाए। बनर्जी ने कहा, "कल भी उन्होंने (भाजपा ने) पूर्व मेदिनीपुर जिले के महिसादल में हमारी पार्टी के एक सक्रिय सदस्य की हत्या कर दी। चुनाव में हार को भांपते हुए वे लोगों और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या और उन पर हमला कर रहे हैं। लेकिन हम उनके प्रयासों का विरोध करेंगे।"

दो दिन पहले क्षेत्र में पार्टी के एक सक्रिय एससी/एसटी मोर्चा नेता, भाजपा की एक महिला सदस्य की हत्या और उसके बेटे के गंभीर रूप से घायल होने के बाद पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में कई घरों और दुकानों में आग लगा दी गई थी। नंदीग्राम के भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया था कि हमले में टीएमसी के गुंडे शामिल थे, लेकिन टीएमसी नेताओं ने कहा कि यह भाजपा के भीतर चल रही अंदरूनी कलह का नतीजा है।

...

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad