Advertisement

भाजपा की हर क्षण आप सरकार को खत्म करने की रही है कोशिशः आप नेता

दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ हुई कथित मारपीट का मामला राजनैतिक जंग में बदल गया है। राज्यसभा सांसद और आप...
भाजपा की हर क्षण आप सरकार को खत्म करने की रही है कोशिशः आप नेता

दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ हुई कथित मारपीट का मामला राजनैतिक जंग में बदल गया है। राज्यसभा सांसद और आप नेता संजय सिंह ने दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सरकार की हर क्षण यही कोशिश रही है कि कैसे आप सरकार खत्म हो। मौजूदा घटना भी इसी सुनियोजित साजिश का हिस्सा है।

सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि लगता है कि हमने राजनीति करके पाप कर दिया है। हमारे 15-15 विधायकों को झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगाए जाते हैं। नफरत इस हद तक कि विधायक सोमनाथ भारती के कुत्ते को पकड़ने के लिए भी दिल्ली पुलिस के 40 जवान जाते हैं लेकिन हमारी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव भाजपा के इशारे पर मारपीट की बात कह रहे हैं जिसका कोई प्रमाण नहीं, कोई साक्ष्य नहीं है। मुख्य सचिव जो कह देते हैं वह गीता का श्लोक हो जाता है। हमारे मंत्री के साथ मारपीट हुई और इसका वीडियो साक्ष्य भी मौजूद है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।  मुख्य सचिव मारपीट का आरोप लगाते हैं। एक सामान्य आदमी भी ऐसी स्थिति में सौ नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाता है। मुख्य सचिव रात को कुछ नहीं करते हैं। फिर षडयंत्र के तहत दिल्ली सचिवालय में लोगों को इकट्ठा किया जाता है। मंत्री के साथ मारपीट की जाती है। स्टाफ को पीटा जाता है। आशीष खेतान पर भी हमला किया गया। क्या इस गुनाह पर आप पर्दा डालना चाहते हैं।


आप नेता संजय सिंह ने मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि मीटिंग राशन के मामले को लेकर हुई। विधायक कह रहे थे कि हमारे क्षेत्र में राशन नहीं बंट रहा है, जनता हमसे पूछ रही है। बातचीत बहस के रूप में बदल गई लेकिन मारपीट हो गई यह गलत है। आप नेता ने झारखंड की उस घटना का उल्लेख किया जिसमें आधार से लिंक होने की वजह से कथित तौर पर राशन नहीं मिला और एक बच्ची की मौत हो गई।  उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली में भूख से किसी की मौत होगी तो कोई मुख्य सचिव या एलजी से सवाल नहीं पूछेगा, सारे सवाल आप सरकार से होंगे।  उन्होंने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सारा ड्रामा किया गया ताकि देश में चल रहे 11 हजार करोड़ रुपये के पीएनबी बैंक घोटाले की खबर दब सके।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad