Advertisement

'बीजेपी जीतेगी बंगाल उप चुनाव', बोले तृणमूल कांग्रेस नेता, फिर तुरंत सुधारा

पश्चिम बंगाल के कृष्‍णानगर उत्‍तर विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल कर ममता बनर्जी की...
'बीजेपी जीतेगी बंगाल उप चुनाव', बोले तृणमूल कांग्रेस नेता, फिर तुरंत सुधारा

पश्चिम बंगाल के कृष्‍णानगर उत्‍तर विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल कर ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल होने वाले तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय ने उस समय हर किसी को चौंका दिया जब उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ही राज्‍य में आगामी उपचुनाव जीतेगी। मुकुल रॉय ने भले ही अपनी बात को तुरंत ठीक कर लिया हो लेकिन बीजेपी इस पर चुटकी लेने से पीछे नहीं रही। बीजेपी ने उत्‍साह के साथ इस टिप्‍पणी का स्‍वागत करते हुए कहा कि उन्होंने अनजाने में सच बोल दिया है।

तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं से बात करते हुए मुकुल रॉय ने कहा, विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी पक्का जीत हासिल करेगी। इसमें तनिक भी संदेह नहीं है। मुकुल रॉय के इस बयान से वहां मौजूद हर कोई अचंभित हो गया। इसके बाद मुकुल रॉय को अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्‍होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस निस्संदेह उपचुनाव जीतेगी। बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा। उन्‍होंने कहा, ‘मां माटी मानुष की पार्टी (टीएमसी) ही यहां विजेता रहेगी और त्रिपुरा में भी अपना खाता खोलेगी।’

मुकुल रॉय ने कहा, बीजेपी राज्‍य से पूरी तरह से साफ हो जाएगी और जिस तरह से पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का जादू चला है वैसा ही जादू त्रिपुरा में भी देखने को मिलेगा।

बता दें कि टीएमसी की स्‍थापना काल से ही मुकुल रॉय टीएमसी से जुड़े रहे थे, लेकिन साल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी के साथ हुई मतभेद के बाद मुकुल राय ने टीएमसी छोड़ दी थी और बीजेपी के साथ जुड़ गए थे। इस साल मई में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कृष्णानगर उत्तर सीट से बीजेपी उम्मीदवार के रूप में जीत के बाद वह टीएमसी के पाले में लौट आए।

बीजेपी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा, "मुकुल दा ने कृष्णानगर नॉर्थ में अपने मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने अपनी विश्वसनीयता खो दी है लेकिन उन्होंने सच बोला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad