Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता मतदान केन्द्रों पर कर रहे हैं कब्जा, गुजरातियों को बंगाल पर शासन करने नहीं दूंगी: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय...
भाजपा कार्यकर्ता मतदान केन्द्रों पर कर रहे हैं कब्जा, गुजरातियों को बंगाल पर शासन करने नहीं दूंगी: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के कार्यकर्ता बलपूर्वक मतदान केन्द्रों पर कब्जा और तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। तृणमूल सुप्रीमो ने कहा, “मैं गुजरातियों को बंगाल में शासन करने की अनुमति नहीं दूंगी क्योंकि बंगाल पर शासन बंगाली करेगा न कि कोई गुजराती।”

ममता बनर्जी ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की उम्मीदवार सुजाता मंडल का पीछा किया गया और भगवा दल के कार्यकर्ताओं ने मतदान केन्द्र के निकट उनके सिर पर हमला किया।

तृणमूल सुप्रीमो ने कहा, “भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक अन्य घटना में खनाकुल में भी एक उम्मीदवार पर हमला किया। कैनिंग पूर्व में सुरक्षा बलों ने उनकी पार्टी के उम्मीदवार शौकत मुल्ला को मतदान केन्द्र में प्रवेश करने से रोक दिया। पूरे राज्य में इसी तरह के हमलों की कई और घटनायें हुई हैं।”

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें घायल किया जिससे वह चुनाव प्रचार न कर पायें लेकिन वह एक पैर के बल पर चुनाव जीतेंगी और भविष्य में दो पैरों के दम पर दिल्ली फतेह करेंगी। उन्हें पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में 10 मार्च को पैर में चोट आयी थी।

तृणमूल सुप्रीमो ने भारतीय सेकुलर मोर्चा के संस्थापक शरीफ पीरजादा अब्बास सिद्दीकी की आलोचना करते हुए कहा कि यह मोर्चा कोबरा से भी ज्यादा खतरनाक है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में माओवादी हमले में बड़ी संख्या में जवान मारे गये लेकिन दुर्भाग्य से हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह दंगाबाजी और बंगाल को विभाजित करने में व्यस्त हैं। ममता बनर्जी ने फिर आरोप लगाया कि केन्द्रीय बलों का लगातार दुरुपयोग किया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad